न्यूयॉर्क की सड़कों पर अकेले घूमती नजर आई प्रियंका, ख़ास कपड़ों में दिखा स्टनिंग लुक
न्यूयॉर्क की सड़कों पर अकेले घूमती नजर आई प्रियंका, ख़ास कपड़ों में दिखा स्टनिंग लुक
Share:

बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' के नाम से फेमस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में अपने फैशनसेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब हाल ही में आपकी चहेती एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  बार फिर प्रियंका न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती हुई हुई नजर आई है और इस दौरान प्रियंका व्हाइट टाॅप और ब्लू डेनिम में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कहर ढहाते हुए खूब वायरल हो रही है. 

आप देख सकते हैं कि डेनिम के साथ प्रियंका ने आरेंज ब्लेजर पहना हुआ था जो प्रियंका के लुक को स्टाइलिश बना रहा था. साथ ही अपने इस लुक के साथ प्रियंका ने मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश शेड्स लगाए थे जो उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट करने का काम रहे थे. 

प्रियंका ने हमेशा की तरह स्टाइलिश और स्वैग अंदाज में मीडिया के कैमरे को पोज दिए. साथ ही उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका का लुक एक-दम हटकर नजर आ रहा है और काफी जुदा अंदाज उनका देखने को मिल रहा है.  न्यूयॉर्क में उनका स्टाइलिश लुक देखकर फैन्स की नजरें उन पर ठीके के टिकी रह गई. आपको इस बात से अवगत करा दें कि प्रियंका अपनी अदाकारी के साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस से भी लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहती है. वो एक से बढ़ कर एक सेक्सी ड्रेसेज को बहुत बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं. 

SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..

Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी

Box office collection : चीन के बॉक्स ऑफिस पर जमकर छा रही है अंधाधुन

अमिताभ का इंकार, नहीं बनूँगा पाकिस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -