बार-बार पीछे से निक को छू रही थी फैन, गार्ड के मना करने पर भी नहीं मानी तो भड़के प्रियंका के पति
बार-बार पीछे से निक को छू रही थी फैन, गार्ड के मना करने पर भी नहीं मानी तो भड़के प्रियंका के पति
Share:

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का है जो अब भारत में भी पॉपुलर हो चुके हैं. आपको बता दें कि आए दिन प्रियंका और निक की तस्वीरें सामने आ जाती हैं और बीते दिनों ही प्रियंका और निक का कॉन्सर्ट के दौरान किस करते हुए वीडियो सामने आया था और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इसमें दिख रहा है कि निक अपनी फीमेल फैन की एक हरकत से बुरी तरह नाराज हो जाते हैं.

 

जी दरअसल, निक अपने दोनों भाई जो और केविन के साथ गाना गा रहे थे और उसी दौरान एक फीमेल फैन बार-बार उन्हें छूने की कोशिश करती है. वहीं उस समय निक अपने गाने में मस्त नजर आ रहे थे लेकिन उस दौरान निक के गार्ड उस फैन को छूने से बार-बार मना करते हैं लेकिन वो नहीं मानती. उसके बाद निक के पैरों को बार-बार छूने से वो असहज हो जाते हैं और गुस्से में फैन को घूरकर देखते हैं. वहीं निक को गुस्से में देखने के बाद फैन ऐसा करना बंद कर देती है।

इस समय उनका यह वीडियाे सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है और इस पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ''1000 लोगों के बीच खड़े होकर इस तरह की हरकत करना ठीक नहीं है। यह शोषण करने जैसा है.'' इसी के साथ कई यूजर्स इसी तरह के कमेंट कर फैन पर गुस्सा निकाल रहे हैं और निक को सही बता रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि निक और प्रियंका दिसंबर में अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे और इसके लिए दोनों बेहतरीन प्लानिंग करने में व्यस्त हैं.

इस तलाकशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थीं सोनी राजदान, एक्टिंग से डायरेक्शन तक कमाया नाम

दीपावली पर होगा धमाका, होंगी ये दो मूवीज़ एक साथ रिलीज़

दिशा पठानी और वाणी कपूर ने जमकर मचाया धमाल, वॉर फिल्म की सक्सेस को कर रहे थे सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -