प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए साल 2016 मे भारक सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की हैं जिसमे उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं .इस फोटो में बेहद ही ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है. उन्होंने अपने हॉलीवुड सफर के दौरान ही अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस को डेट करना शुरू कर दिया था. उन्होंने अगस्त 2018 में निक जोनस के साथ सगाई करने के बाद दिसंबर 2018 में जोधपुुर के उम्मैद भवन में हिंदू और क्रिश्चन रीति रिवाज के साथ शादी रचाई. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के चलते सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने से मना कर दिया था और शादी के बाद वह फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक  में नजर आईं. फिल्म को सोहाली बोस ने डायरेक्ट किया था. प्रियंका ने सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रीवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. हालांकि फिल्म के गाने और प्रियंका की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म की कहानी ज्यादा देर तक दर्शकों को सिनेमाघरों में नहीं रोक पाई. अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में दिखाई देंगी. फिल्म अगले वर्ष अक्टूबर को रिलीज होगी.

इस हॉट मॉडल की सेक्सी तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन

इस मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -