Video: ससुराल में घोड़ी बनी प्रियंका चोपड़ा, सास ने लगवाई दौड़
Video: ससुराल में घोड़ी बनी प्रियंका चोपड़ा, सास ने लगवाई दौड़
Share:

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी सास डेनिस मिलर जोनास के साथ दिखाई दे रहीं हैं. बीते कल उन्होंने अपनी सास का जन्मदिन मनाया. वहीँ अपनी सास को प्रियंका ने उनके जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. आपको पता ही होगा बीते कल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर सासू मां के साथ एक फोटो शेयर किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Priyanka Chopra (@team_pc_) on

उस दौरान कैप्शन में प्रियंका ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे ममा जोनास! आपके प्यार और उदारता के लिए आपका शुक्रिया. मुझे खुशी है कि आप यहां हैं और हम आज आपका जन्मदिन आपके साथ मना सकते हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' ऐसे प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सास को जन्मदिन की बधाई दी थी और इससे सभी खुश हो गए थे. ऐसे में अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल यह वीडियो सास-बहू का है. इस वीडियो में प्रियंका अपनी सास के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वैसे इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा घोड़े के तरह हिनहिनाती हैं और फिर दौड़ने लगती हैं और आप देख सकते हैं उनकी सास उनकी ड्रेस की तनियां पकड़कर उनसे दौड़ लगवाती हैं. इस समय इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग प्रियंका की तारीफें करते नजर आ रहे हैं. कोई प्रियंका को बेस्ट बहु तो कोई प्यारी बहु कह रहा है.

लॉकडाउन में हिमेश रेशमिया ने कंपोज किये 700 सॉन्ग्स

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

आलिया की बहन को मिली रेप की धमकियां, लेंगी लीगल एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -