यूनिसेफ से सम्मानित हो प्रियंका हुई भावुक, माँ के लिए लिखा कुछ ऐसा
यूनिसेफ से सम्मानित हो प्रियंका हुई भावुक, माँ के लिए लिखा कुछ ऐसा
Share:

विश्वभर में अपने देश का नाम ऊंचा करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर भारत का मान बढ़ाया है। प्रियंका को यूनिसेफ के 'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है।न्यू यॉर्क में स्नोफ्लेक बॉल में कई हस्तियों की मौजूदगी में प्रियंका को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस साल जून में संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) ने 2019 के पुरस्कार विजेता के तौर पर अभिनेत्री के नाम की घोषणा की थी। 

प्रियंका चोपड़ा ने अवॉर्ड ग्रहण करने के बाद कहा कि समाज सेवा अब कोई विकल्प नहीं रह गया है और यह जीवन का एक माध्यम बन गया है। वह यूनिसेफ से पिछले 15 साल से बतौर गुडविल एंबेसडर जुड़ी हुई हैं। गौरतलब है कि 'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' अमेरिकन ऐक्टर, सिंगर, कमीडियम और समाज सेवी रहे डैनी केय के नाम पर दिया जाता है जो यूनिसेफ के सबसे पहले सद्भावना दूत थे।पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा, 'मां यह वही है जो आपने शुरू से ही मुझमें बैठाया था। 

मुझे आशा है कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है।' इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर साँझा करते हुए कैप्टशन लिखा, 'मां से गौरवान्वित झप्पी मिलने से अधिक खुशी मुझे किसी से नहीं मिलती।' इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय सेलेब बन गई हैं। मोरॉक्को स्थित जेमा एल फना स्क्वायर में आयोजित कार्यक्रम में प्रियंका को सम्मानित किया गया।

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार बनेंगे भारतीय नागरिक, इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोली शनाया कपूर, कहा - 'मैं रो पड़ूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -