'बेवॉच' की शूटिंग हुई पूरी.....

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की अभी हल फ़िलहाल अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिका से शुरुआत कर रही हैं। 'बेवॉच' में अपनी खलनायिका की भूमिका के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उन्हें 'बुरा होना' पसंद है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी इस फिल्म में विक्टोरिया लीड्स की भूमिका में हैं| सुनने में आया है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कि इस फिल्म कि शूटिंग कंप्लीट हो गई है. तथा इस दौरान अभिनेत्री प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया है.

जिसमे कि नजर आ रहा है कि प्रियंका कैमरे कि और अपनी पीठ करती हुई नजर आ रही है. प्रियंका ने अपनी इस फोटो में लाल रंग का जैकेट पहना हुआ है जिसमे कि पीछे लिखा हुआ है कि 'लाइफगार्ड'. बता दे कि फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री प्रियंका को काफी थकान भरे पलों के दौर से गुजरना पड़ रहा है.

इस मामले में जब हमने प्रियंका से बात की तो उन्होंने कहा कि रात में शूटिंग होने के कारण वह सोना भूल सी गई हैं। 33 वर्षीय ‘क्वांटिको’ अभिनेत्री ‘बेवाच’ में विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में डवेन जॉनसन, जैक एफ्रांन, एक्लेक्जेंड्रा ददारियो और केली रोरबाक भी हैं. तथा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कि यह फिल्म अगले साल 19 मई को रिलीज होने वाली है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -