प्रियंका ने दिया अमिताभ को हैंड्स चैलेंज कैंपेन में शामिल होने का न्यौता

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस का कहर जमकर फ़ैल रहा है.  ऐसे में भारत में भी कोरोना वायरस अब तेजी से बढ़ता जा रहा है और सभी को सेफ रहने के ल्ली सलाह दी जा रही है. यह सलाह पीएम के साथ सेलेब्स भी दे रहे हैं. ऐसे में  इस समय सेफ हैंड्स चैलेंज कैंपेन चलाकर लोग एक दूसरे को स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं. इसी लिस्ट में दीपिका अनुष्का के बाद अब प्रियंका चोपड़ा शामिल हो गई हैं.

यहाँ देखे वीडियो

जी हाँ, हाल ही में देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने भी इस कैंपेन का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. प्रियंका का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि प्रियंका के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में प्रियंका अपने हाथों को अच्छी तरह से धोती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने लोगों को हाथ धोने के लिए जागरुक करने के लिए इस खास वीडियो को फैंस के सामने पेश किया है. वहीँ प्रियंका ने अपने फैंस को बताया कि, 'समय-समय और अपने हाथ धोते रहना बहुत जरूरी है और इसी के साथ कम से कम 20 सेकंड तक अपने हाथ हमें धोना चाहिए.'

इसी के साथ ही प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन , अपने पति निक जोनस , और बहन परिणीति चोपड़ा को भी नोमिनेट किया है. आप सभी को बता दें कि इसके पहले यह चैलेंज दीपिका ने भी माना था. वह वॉशरूम में मास्क लगाकर अपने हाथों पर साबुन लगाकर धुलती नजर आईं थीं.

टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स

पॉलिथीन से चेहरा ढंककर इस एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस के बाद की हालत

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया स्टडी का हवाला, कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -