कोरोना महामारी के बीच प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त फोटो, यूजर्स बोले- भारत मर रहा है...

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क में हैं। वह भारत में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को लेकर बेहद परेशान हैं। वह अपने देश की सहायता करने के लिए फंड जुटाने में लगी हुई है। उन्होंने हाल ही में वीडियो साझा करके लोगों से भारत के लिए सहायता मांगी थी। कोरोना महामारी के मध्य प्रियंका को अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर साझा करना भारी पड़ गया है। प्रियंका ने हाल ही में अपनी एक शानदार फोटो साझा की है जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि वह और निक अब मैक्स फैक्टर ब्रांड के ग्लोबल एंबेस्डर बन गए हैं। अब दोनों मिलकर इस मेकअप ब्रांड को प्रमोट करेंगे। प्रियंका ने व्हाइट ड्रेस में फोटो साझा की है। जिसमें उन्होंने रेड लिप्स्टिक लगा रखी है तथा मेसी बाल किए हुए हैं। प्रशंसकों को प्रियंका की यह फोटो बहुत पसंद आई है। वहीं कुछ ने अभिनेत्री को ट्रोल किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया-लोग मर रहे हैं और आप तस्वीरें क्लिक करवाने में एंजॉय कर रही हो। सच में आपसे ये आशा नहीं थी मैम। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- भारत मर रहा है। प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनस एनजीओ के माध्यम से भारत की जनता की सहायता कर रही हैं। उन्होंने लोगों को बताया था कि कैसे भारत की सहायता की जा सकती है। प्रियका ने इस बारे में कहा, ‘मैंने और निक ने अपनी ओर से कॉन्ट्रीब्यूट कर लिया है। हमने देख लिया है कि ये वायरस कितना फैल सकते है। कोई भी सुरक्षित नहीं है जब तक की सभी सुरक्षित नहीं हो जाते। ये देखकर अच्छा लग रहा है कि कितने लोग सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। हमें इस संक्रमण से लड़ना होगा।’

विलन का किरदार निभाकर फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी छाप छोड़ गए सदाशिव अमरापुरकर

सोनू सूद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर रो देंगे आप

जावेद अख्तर बोले- कोरोना से लड़ना महाराष्ट्र सरकार से सीखें, लोगों ने बताया 'जोक ऑफ़ द डे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -