डांस दीवाने 2 में परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं प्रियंका, आँखों से छलक गए आंसू!
डांस दीवाने 2 में परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं प्रियंका, आँखों से छलक गए आंसू!
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उनकी फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होने की तैयारी में है. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन मे बिजी हैं और अब हाल ही में प्रियंका रियलिटी शो डांस दीवाने में पहुंचीं. यहां प्रियंका चोपड़ा एक परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गईं और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं डांस दीवाने 2 के इस वीडियो में कंटेस्टेंट ने प्रियंका के लिए एक वीडियो डेडीकेट किया.

 

इस कंटेस्टेंट ने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग पर डांस किया और इसी के साथ उन्होंने प्रियंका की लाइफ को भी दिखाया. उन्होंने दिखाया कि कैसे एक आम लड़की ग्लोबल स्टार बन गई और इसी के साथ प्रियंका की उनके पापा संग ट्यूनिंग भी परफॉर्मेंस में देखने को मिली. बस यही परफॉर्मेंस देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गईं और परफॉर्मेंस देख प्रियंका ने सभी को थैंक्यू कहा.

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि ''सभी बेटियों को ऐसे पापा मिलने चाहिए. ताकि कोई भी एक लड़की को कामयाब होने से रोक ना सके.'' अब बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि 3 साल बाद प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने जा रही हैं. वहीं आपने देखा होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आने वाले हैं.

एक के बाद एक अभिनेत्री को धोखा देते रहे रणबीर कपूर, इस हसीना पर रुका हुआ है दिल

कंडोम का बहुत इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर, एक्स-लवर गिफ्ट में देना चाहती थी पैकेट

सामने आया 'लाल कप्तान' फिल्म का नया पोस्टर, नकाब में सोनाक्षी ने छुपाया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -