'ब्यूटी ऑफ द ईयर' ख़िताब मिलने पर बोली प्रियंका, चेहरा ही सबकुछ नहीं

Apr 25 2019 08:44 PM
'ब्यूटी ऑफ द ईयर' ख़िताब मिलने पर बोली प्रियंका, चेहरा ही सबकुछ नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पीपल मैगजीन की ओर से ब्यूटी ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया है हालांकि प्रियंका का ऐसा मानना है कि इंसान की खूबसूरती ही सबकुछ नहीं होती है. अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस की पत्नी और बॉलीवुड की सफल अदाकारा प्रियंका, पीपल मैगजीन के ब्यूटीफूल संस्करण की खूबसूरत महिलाओं में शुमार थी. 

देसी गर्ल के नाम से फेमस प्रियंका का यह भी मानना है, 'हम जिस दुनिया में रहते हैं वहां सुंदरता का मापदंड वास्तविक नहीं होता है और उन्होंने हाल ही में पीपल डॉट कॉम से बातचीत में के प्रकार की बातें की. साथ ही उनकी इस बात को कोट किया गया है जिसमें वह यह कह रही हैं, 'यह कुछ इस प्रकार से है जिस तरह से हमने इसे तैयार किया है. 

साथ ही इस दौरान अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए प्रियंका ने कहा है कि'लगता है कि मुझे इस बात का एहसास अब हो चूका है कि मैगजीन कवर पर दिखने के लिए या जिस तरीके को हम करते हैं वहां उस तरह से दिखने के लिए क्या कुछ करना जरूरी है. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि इंसान का लुक ही सबकुछ नहीं है बल्कि उसका आत्मविश्वास और अपने काम को बेहतर ढंग से करने की क्षमता भी काफी मायने रखती है. 

सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका

भंसाली के लिए पुलिस वाले बनेंगे रणदीप हुड्डा

मोदी ने कहा कुछ ऐसा, तो अक्षय कुमार बोले एक तरफ पत्नी और एक तरफ देश का PM

Blank Song : अक्षय-करण का स्पेशल गाना हुआ रिलीज़, अनोखे अंदाज़ में दिखे जीजा-साले