प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक
प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने स्टाईल के साथ आराम का ध्यान रखते हुए वर्क फ्रॉम होम फैशन को परिभाषित किया है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री को अपने वर्चुअल मीटिंग के लिए एक ढीले पाजामे और एक स्मार्ट ऑफ-व्हाइट ब्लेजर और पीच टॉप के साथ देखा गया. वहीँ प्रियंका ने अपना वर्क फ्रॉम होम लुक की झलकी पेश करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, "जूम मीटिंग लुक." इसी के साथ आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने अपने इस लुक के साथ हल्का मेकअप किया था. वहीँ आपको याद हो तो इस सप्ताह की शुरुआत में प्रियंका ने पति निक जोनास के साथ पहली डेट के कुछ पल साझा किए. जी दरअसल प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ साल पहले डोजर्स स्टेडियम में दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसी के साथ इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने लिखा, "आज से दो साल पहले हमने अपनी पहली तस्वीर एक साथ ली थी. तब से हर दिन आप मेरे लिए अनंत खुशी और आनंद लेकर आए हैं. मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं निक जोनास. हमारे जीवन को एक साथ इतना असाधारण बनाने के लिए आपका धन्यवाद."

वहीँ उनके इस पोस्ट को देखने के बाद इस पर उनके पति निक ने प्रतिक्रिया दी, "मेरी जिंदगी के दो बेहतरीन साल. आई लव यू." वैसे निक और प्रियंका आज के समय में फेमस कपल है और दोनों के लाखो चाहने वाले हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के असली नाम घुमा देंगे आपका माथा

राहुल गांधी पर भड़का यह फिल्ममेकर, कहा- 'सरकार में रहकर क्या झक मार रहे हो'

सोनू सूद ही नहीं अमिताभ भी कर रहे हैं सबकी मदद, बाँट रहे हैं रोज 4500 फूड पैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -