सलमान खान संग विवाद पर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो मेरे और निक के...'
सलमान खान संग विवाद पर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो मेरे और निक के...'
Share:

आजकल प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन कर रही हैं. वहीं उनकी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, और उनकी फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. ऐसे में इस फिल्म के लिए प्रियंका ने सलमान खान की 'भारत' छोड़ दी थी और प्रियंका के जाने के बाद सलमान ने कटरीना को इस फिल्म में कास्ट कर लिया. वहीं उस समय सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका के खिलाफ काफी कुछ कहा और अब प्रियंका ने उस बारे में बात की है. जी हाँ, पहली बार प्रियंका ने सलमान से विवाद पर बयान दिया है और उन्होंने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि ''उन्हें सलमान से कोई दिक्कत नहीं हैं. सलमान एक अच्छे इंसान है.''

जी हाँ उन्होंने कहा, 'अगर मुझे किसी भी चीज पर प्रतिक्रिया देनी होती, तो मैं दे देती. सलमान कमाल के व्यक्ति हैं. मैंने हमेशा उनकी प्रशंसा की है. वो मेरे और निक के रिसेप्शन में शामिल हुए थे, हम उनके घर गये थे, मैं उनकी बहन (अर्पिता खान) के बेहद करीब हूं. हमारे बीच ऐसा कोई इश्यू नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के फिनाले में नजर आने वाली हैं. वहीं इस शो के फिनाले में सलमान खान की भी एंट्री होगी और वह बिग बॉस 13 के प्रमोशन के लिए जाएंगे.

वहीं अब एक ही मंच पर होने के बावजूद सलमान और प्रियंका मिलेंगे या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. आपको बता दें कि प्रियंका की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आने वाले हैं.

16 साल की लड़की का भाषण सुनकर खुश हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- 'शुक्रिया, इस तमाचे के लिए...'

लगातार सामने आए हाउसफुल 4 के 2 पोस्टर, अक्की ने निभाया डबल रोल

'दादा साहेब फाल्के पुरस्कार' मिलने पर गदगद हुए अमिताभ, कहा- 'मेरे पास शब्द नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -