‘क्वांटिको’ को लेकर प्रियंका थी बहुत दुविधा मे

‘क्वांटिको’ को लेकर प्रियंका थी बहुत दुविधा मे

‘क्वांटिको’ सीरियल अमेरिका मे बहुत जल्दी प्रसारित होने वाला है। इस सीरियल को करने के लिये प्रियंका ने बहुत सोचा था। उन्हे ऐसा लग रहा था कि यह सीरियल बहुत लंबे समय तक चलने वाला है। यह सीरियल प्रियंका के लिये अपने करियर का एक अच्छा पड़ाव है। प्रियंका जब 'गुंडे' फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब उन्हे इस फिल्म को करने का प्रस्ताव मिला था। उस समय प्रियंका ने सोचा कि यह उनके लिये एक अच्छा मौका है इसलिए उन्होने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

प्रियंका की अभी दो नई फिल्मे आने वाली है 'बाजीराव मस्तानी' और 'जय गंगाजल'। इन फिल्मों के पहले प्रियंका एक हिट फिल्म दे चुकी है। 'मैरीकॉम' के जीवन पर बनी फिल्म मे लोगो ने प्रियंका की बहुत प्रशंसा की थी। प्रियंका ने कहा कि इस सीरियल के लिये बहुत ज्यादा टाइम देना है मुझे क्योंकि यह सीरियल बहुत लंबे समय तक चलने वाला है। बॉलीवुड की फिल्मों और टीवी सीरियल मे समान समय देना है। 

प्रियंका ने कहा कि जब 'क्वांटिको' की स्क्रिप्ट उन्होने पड़ी तो उन्हे हाँ ही बोलना पड़ा उनका मना करने का मन ही नही हुआ उन्हे इस सीरियल की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी थी। इस सीरियल मे कास्टिंग का काम करने वाली केली ली ने मुझे सीरियल की स्क्रिप्ट सुनाई थी। प्रियंका ने कहा कि सीरियल की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वे लॉस एंजिलिस गई और वहा उन्होने कम से कम अपनी भूमिका के लिये 25 कार्यक्रमों की भूमिका पढ़ी। 

'क्वांटिको' सीरियल ‘फेडरल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टीगेशन’ के युवा सदस्यो पर आधारित है। इस सीरियल मे प्रियंका की भूमिका अच्छी है। प्रियंका ने कहा कि इस सीरियल का जो रहस्य है वह सभी को जरूर पसंद आने वाला है। यह सीरियल भारत मे 3 अक्टूबर से स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर चेनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस सीरियल को लेकर प्रियंका जितनी खुश है उतनी ही नर्वस भी है। 

'क्वांटिको' सीरियल को लेकर लोगो की प्रतिक्रीया कैसी होगी इस बात को जानने के लिये प्रियंका बहुत उत्साहित है। प्रियंका ने ये भी कहा कि इस शो मे अपनी भूमिका को अच्छे से दिखाने के लिये बहुत मेहनत की है। मुझे पता है कि जिनती मुझे यह सीरियल पसंद आई है मेरे फैंस को भी यह सीरियल उतना ही पसंद आने वाला है।