'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म होने पर हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन
'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म होने पर हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. प्रियंका बहुत जल्द 'द स्‍काई इज पिंक' में नजर आने वाली है. पिछले कई महीनों से वह इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से लेकर दिल्ली जैसे लोकेशन पर कर रही थी. शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया के जरिए इसकी कई तस्वीरें भी वायरल होती दिखाई दी थी. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अब 'द स्‍काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी हो गई है. 'द स्‍काई इज पिंक' की पूरी टीम ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सेलिब्रेशन किया.

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सभी स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. शूटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा से लेकर फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम तक सेलिब्रेशन में डूबे दिखाई दे रहे है. वैसे आपको बता दें, पिछले काफी समय से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी है लेकिन अब वो कई सालो बाद 'द स्‍काई इज पिंक' के जरिए प्रियंका फिर से एक बार धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है.

फिल्म 'द स्‍काई इज पिंक' का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है. इस फिल्म में फरहान अख्तर प्रियंका के अपोजिट दिखाई देने वाले है. यह दोनों पति और पत्नी का किरदार निभाएंगे तो वहीं फिल्म में ज़ायरा वसीम दोनों की बेटी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में रोहित सराफ भी एहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

क्या सारा ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी? सामने आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -