3 साल बाद बॉलीवुड में वापिस कर रही देसी गर्ल, फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री और साथ ही हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए प्रियंका 3 साल बड़े सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं हुआ था जिसके लिए प्रियंका के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उन सभी का ये इंतजार खत्म हो गया है.

जी हाँ... हाल ही में प्रियंका की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट कर दी है. तरण ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'रिलीज डेट फाइनल हो गई है. प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.' प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है.

खास बात ये है कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के जरिए प्रियंका सोनाली के साथ पहली बार काम कर रही हैं. आखिरी बार प्रियंका साल 2016 में फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थी और इसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था. वही फरहान के साथ प्रियंका की ये दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले ये जोड़ी 'दिल धड़कने दो' में नजर आईं थी. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में आयशा का किरदार ज़ायरा वासिम निभा रही है और उनके माता-पिता के किरदार में प्रियंका और फरहान नजर आएँगे.

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

लाल रंग में कहर ढा रही ऐश्वर्या बच्चन, शेयर की ऐसी फोटो देखते रह जायेंगे आप

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -