हॉलीवुड लुक अपनाकर साधारण कपड़ों पर लाखों लुटा रही प्रियंका
हॉलीवुड लुक अपनाकर साधारण कपड़ों पर लाखों लुटा रही प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा वह इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी खबरों में हैं. आये दिन उनसे जुड़ी ड्रेस की खबरें आती रहती हैं जिसमें ये बताया जाता है कि उनकी ड्रेस की कीमत कितनी है. ऐसे ही इस बार वो सामने आयी हैं. दरअसल, आप देख ही सकते हैं हॉलीवुड में जाने के बाद उनके ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है, जो उनके कुछ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, वहीं बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो उनसे निराश हैं क्योंकि उन्होंने भारतीय परिधान को लगभग त्याग ही दिया है.
 
इसके अलावा हाल ही में प्रियंका गेरू रंग के स्वैटर के साथ लाल लैदर स्कर्ट में स्पॉट हुईं, जिसमें वह क्लासी नजर आ रही थीं जैसा कि हर बार नज़र आती हैं. आप देख सकते हैं इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाल रंग के ही बूट्स कैरी किए थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप और साथ में हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था.
 
बात करें प्रियंका की इस स्कर्ट के दाम की तो आपको जानकर हैरानी तो होगी ही और होश भी उड़ जायेंगे कि उनकी यह स्कर्ट 1,27,509 रुपये की है. जी हाँ,  उनकी यह स्कर्ट label LOROD ब्रांड की है आपको बता दें, इससे पहले प्रियंका का ब्राइडल शॉवर लुक भी काफी चर्चा में रहा था. उन्होंने गोद भराई की रस्म के दौरान 4,39,583 रुपए का गाउन पहना था. इसके अलावा उन्होंने 53,160 रुपए के सैंडल और 73 हजार का क्लच कैरी किया था. इस पार्टी में उन्होंने 10 करोड़ रुपए की Tiffany & Co की डायमंड ज्वैलरी पहनी थी.

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

शादी से पहले इस शख्स के साथ रोमांस करती हुईं दिखी प्रियंका, वीडियो हुआ वायरल

अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -