प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पेट्स के साथ शेयर की तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पेट्स के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

देसी गर्ल ’प्रियंका चोपड़ा जोनास फिलहाल लंदन, यूके में अपने जीवन का आनंद ले रही हैं। वह अपनी तस्वीरों के साथ अपने  प्रशंसकों को अपडेट करती रहती है। वैश्विक स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ अपनी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए लंदन जाने के बाद से प्रशंसकों को अपने जीवन में थोड़ा और अधिक जानने के लिए उत्साहित कर रही है।

 प्रियंका ने हाल ही में अपने लंदन के घर में अपने पालतू जानवरों, डायना, गीनो और पांडा के साथ टहलते हुए एक तस्वीर साझा की। इन फोटोज में प्रियंका स्नीकर्स और ओवरसाइज मैरून ओवरकोट के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह अपने पालतू जानवरों, पांडा और गीनो का पट्टा पकड़े हुए देखा जा सकता है। दूसरी तरफ, एक तस्वीर में डायना को प्रियंका, पांडा और गीनो के  पीछे भागते हुए देखा जा सकता है। 

फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,"Love my walks with my pups @ginothegerman @pandathepunk @diariesofdiana."  अक्सर, प्रियंका सोशल मीडिया पर अपने पालतू जानवरों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती रहती है। वर्क फ्रंट कि बात की जाए तो प्रियंका को हाल ही में राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ द व्हाइट टाइगर में नज़र आई। प्रियंका ने टेक्स्ट फॉर यू में अहम् भमिका निभाई है और अब, वह रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। देसी गर्ल कुरेन रीव्स के साथ मैट्रिक्स 4 में भी नजर आएंगी।

भारतनेट परियोजना 2.0 के तहत उत्तराखंड के 12 हजार गांव में दी जाएगी इंटरनेट सेवा

कावासाकी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स

जनवरी 2021 में हीरो कंपनी ने बेचीं 10 टॉप बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -