अपने कजिन के जन्मदिन पर बहुत खुश नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
अपने कजिन के जन्मदिन पर बहुत खुश नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी किसी ना किसी बात के लिए चर्चाओं में आ जाती है. ऐसे में वह निक जोनस संग शादी करने के बाद यू.एस में शिफ्ट हो गई हैं, लेकिन मुंबई आते ही वह अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने में व्यस्त हो जाती हैं. आजकल प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में रहकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर प्रियंका हाल ही में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दीं, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

हाल ही में प्रियंका ने फैमिली संग कजिन का बर्थडे सेलिब्रेट किया और उन्होंने अपने फैमिली गेट टू गेदर की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन लिखा, 'Family nights.. happy birthday @kunalbhogal' आप सभी देख सकते हैं वह इनमे बहुत शानदार दिख रहीं हैं. वहीं बीते दिनों प्रियंका ने दिल्ली की पॉल्यूशन पर चिंता जताते हुए मास्क पहनकर एक फोटो शेयर की थी और इसी फोटो के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गईं थीं.

अब बात करें प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो आखिरी बार द स्काई इज पिंक में देखी गई थीं और इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ लीड रोल में थे. अब वह फिल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ दिखाई देने वाली हैं.

चोट लगने के बाद भी शूटिंग करते रहे अक्षय कुमार, शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस में फ्लोर पर लगाई आग, रणवीर सिंह ने भी मचाई धूम

नए पोस्टर के साथ सामने आई 'चेहरे' की नयी रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -