अपनी सगाई के सवाल पर प्रियंका ने जमकर लगाई मीडिया को लताड़
अपनी सगाई के सवाल पर प्रियंका ने जमकर लगाई मीडिया को लताड़
Share:

अपने अफेयर को लेकर बहुत समय से चर्चाओं में रहने वालीं प्रियंका चोपड़ा बीते कल ही अपनी एंगेजमेंट रिंग को छुपाते हुए नजर आईं और उस दौरान उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया. दरअसल बीते कल प्रियंका दिल्ली के 'फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन और यस बैंक' की ओर से आयोजित किए गए एक इवेंट 'चैलेंजिंग द स्टेट्स क्यू एंड फॉर्जिंग न्यू पाथ्स' के एक सेशन में शामिल होने गईं थीं और वहां पर उनसे उनकी एंगेजमेंट को लेकर बहुत से सवाल किए गये. उस दौरान उनके दिए जवाब ने सभी को हैरान कर दिया.

Video: प्रियंका के सगाई की अंगूठी उतारते ही भड़के निक

प्रियंका ने कहा कि वह भले ही एक बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस हैं लेकिन वह अपने निजी पलों को सभी से दूर रखना चाहती हैं वह अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखना ही बेहतर मानती हैं. उनका निजी जीवन किसी के उपभोग कि चीज़ नहीं है इस वजह से वह सभी को अपनी जिंदगी से दूर रहने की सलाह देती हैं. प्रियंका का कहना है कि वह एक आम लड़की हैं और उन्हें अपनी बातों को अपने तक रखने का अधिकार है. वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और अपने रिश्तों को लेकर सफाई देना जरुरी नहीं समझती. उन्होंने यह तक कहा कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ रहीं हैं जो उन्हें हर बात पर सफाई देनी पड़े.

Video: निक के सिंगापुर कंसर्ट में जमकर नाचते हुए नजर आईं प्रियंका

प्रियंका बहुत समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं का विषय रहीं हैं लेकिन कभी भी उन्होंने इस बारे में खुलकर बात नहीं की. प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक के लिए बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'भारत' को भी ठोकर मार दी. कुछ समय पहले ही वह निक के साथ उनके म्यूजिक कंसर्ट में नजर आ चुकीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

इंप्रेसिव लुक पाने के लिए अपनाएं सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट स्टाइल

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -