अपनी इस मिडिल क्लास आदत को अब तक नहीं छोड़ पाईं प्रियंका
अपनी इस मिडिल क्लास आदत को अब तक नहीं छोड़ पाईं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' आज रिलीज हो रही है और इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में इस समय प्रियंका एक ग्लोबल आइकॉन भी बन चुकी है और अपनी जिन्दगी में इतना सब हासिल करने के बाद भी प्रियंका हमेशा ही अपनी जड़ों से जुड़ी हुईं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि प्रियंका एक मिडिल क्लॉस फैमिली में बढ़ी हुई है, इस कारण से वह मिडिल क्लॉस वेल्यूज को अच्छे से समझती है. वहीं अब हाल ही में अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपनी एक ऐसी आदत के बारे में खुलासा किया है.

इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि ऐसी कोई मिडिल क्लॉस आदत है, जिसे आप चाहते हुए भी ना छोड़ पा रही हों? तो इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि, ''हां एक ऐसी आदत है और वो ये है कि मैं हमेशा खाने के साथ अचार खाती हूँ.'' इसी के साथ ही प्रियंका ने कहा कि ''वो अचार की इतनी ज्यादा दीवानी हैं, कि वो सैंडविच के साथी भी अचार खाती है और उन्हें आम का अचार सबसे अच्छा लगता है और अगर अचार घर का बना हो, तो और ज्यादा अच्छा होता है.''

इसी के साथ ही प्रियंका ने ये भी बताया कि, ''उनके अंदर एक और मिडिल क्लॉस वाली आदत है और वो ये है कि, वो ऑनलाइन शॉपिंग के लिए सेल आने का इंतजार करती हैं, ताकि वो पैसे बचा सके.'' आप सभी को बता दे कि, उनकी रिलीज होने वाली फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस है और फिल्म की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

अनुष्का शर्मा के बोल्ड लुक ने ढहाया कहर, फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -