प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू
प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने Canne's में जाने की तैयारी कर ली है. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमे वो सूटकेस ले जाती दिखाई दे रही थी. बता दें, फ्रांस में फ्रेंच रिवेरा में आयोजित प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल, कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये कांन्स में पहली बार जा रही हैं जिसके लिए वो काफी उत्सुक भी हैं. बता दें, इस बारे में हाल ही प्रियंका ने कन्फर्म किया है.  

जानकारी दे दें, फेस्ट में अपनी मौजूदगी की पुष्टि करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चोपार्ड घड़ी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने संकेत दिया गया कि वो जल्द ही रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी. इतना ही नहीं वो वहां जाने के लिए इंतज़ार कर रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी को कैप्शन दिया "क्या समय है? कान के लिए समय! चोपार्ड के साथ". यहां देखें प्रियंका की स्टोरी. 

प्रियंका ने अपने कान्स डेब्यू के बारे में जानकारी दे दी है. वैसे मेट गाला 2019 में शानदार और बोल्ड दिखने के बाद ये देखना दिलचस्प है कि प्रियंका कान में प्रशंसकों के लिए क्या नया फैशन सरप्राइज लेकर सामने आती हैं. वैसे ये अभी साफ नहीं है कि प्रियंका रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं या फिर उनका है कोई और ही प्लान. हालाँकि पहले ये खबर आई थी कि वो कांन्स को होस्ट करने वाली हैं. लेकिन अब प्रियंका को कांन्स में देखने के लिए सभी बेताब हैं. 

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

शादी टूटने के बाद प्रियंका के भाई की एक्स इशिता को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -