खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन इस बार प्रियंका किसी हॉलीवुड या बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण लाइमलाइट में आ गई है. प्रियंका का एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे वो निक जोन्स के साथ बेसबॉल का मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. प्रियंका और निक अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में मैच देखने गए थे इस दौरान दोनों को साथ में स्पॉट किया गया और बस तभी से दोनों के अफेयर की चर्चाए शुरू हो गई.

प्रियंका और निक का पिछले कई समय से नाम साथ में जोड़ा जा रहा है. दोनों के अफेयर की चर्चा पिछले कई समय से सुनने में आ रही थी. और अब जब दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया तो इनके अफेयर की चर्चा परवान चढ़ गई. जब भी मीडिया ने निक और प्रियंका से उनके रिलेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे महज अफवाह ही बताया. निक और प्रियंका को कई बार साथ में पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया है.

निक और प्रियंका की मुलाकात प्रियंका की वेब सीरीज क्वांटिको के शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी. निक पेशे से अमेरिकी सिंगर है और उनकी उम्र सिर्फ 25 साल ही है. प्रियंका की उम्र 35 वर्ष है और जुलाई में प्रियंका 36 वर्ष पुरे कर लेंगी. यानी इस हिसाब से तो निक प्रियंका से उम्र में पुरे 11 साल छोटे है. वही अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही प्रियंका लम्बे समय बाद सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है.

हर फिल्म में इस एक्टर को मरना पड़ता है, चाहता हैं जीवित रोल करना

न्यूड होने के बाद फिर हॉट हुई किम कार्दशियन, तस्वीरें हुई वायरल

स्लम बॉय के वीडियो में रणवीर सिंह ने किया कैमियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -