करवाचौथ पर लाल चूड़ा पहनकर पति निक संग जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा
करवाचौथ पर लाल चूड़ा पहनकर पति निक संग जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड में अपने देसी अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों करवाचौथ मनाया और उन्होंने अपने पति अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ डांस भी किया. जी दरअसल प्रियंका के पति को बॉलीवुड के गाने इतने पसंद हैं कि वह अकसर इन गानों पर थिरकते नजर आ जाते हैं. ऐसा ही अब फिर से हुआ है. जी दरअसल हाल ही में निक जोनस का एक वीडियो वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा लाल चूड़ा पहने बैठी हैं और निक जोनास बॉलीवुड के धमाकेदार गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OFFICIALPRIYANKA&NICKUPDATES (@nickyankafanpage) on

इस समय उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सुर्ख़ियों में छा गया है. निक जोनस का यह शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सबको खूब पसंद आ रहा है और इस वीडियो को खुद निक जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, लेकिन इस वीडियो ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वैसे इस वीडियो में डांस करते वक्त निक जोनास की एनर्जी देखने लायक है और प्रियंका चोपड़ा ने भी डांस में पीछे नहीं है.

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि ''निक जोनस को पंजाबी गानों और भोजपुरी गानों से काफी लगाव है और इसके अलावा जब वह पहली बार इंडिया आए थे तो यह देश उन्हें काफी पसंद आया था.'' फिलहाल निक और प्रियंका की करवाचौथ की तस्वीरों ने भी इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है.

क्रिसमस और ईद पर धमाल मचाएंगे सलमान खान , शेयर किया मोशन पोस्टर वीडियो

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -