VIDEO : जोनास ब्रदर्स के कॉन्‍सर्ट में पहुंचे अनुपम खेर, प्रियंका ने जमकर की मस्ती
VIDEO : जोनास ब्रदर्स के कॉन्‍सर्ट में पहुंचे अनुपम खेर, प्रियंका ने जमकर की मस्ती
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्‍सर वे अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं. अब कुछ देर पहले ही अनुपम खेर द्वारा एक नया वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के कॉन्‍सर्ट में देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, बात यह है कि इस कॉन्‍सर्ट के लिए अनुपम खेर को खुद प्रियंका चोपड़ा द्वारा ही इनवाइट किया गया था और वीडियो में अनुपम खेर प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में देखने को मिल रहे हैं. 

अनुपम खेर द्वारा यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'प्रिय प्रियंका, अपने पति निक जोनास और उनके भाईयों के कॉन्‍सर्ट में मुझे बुलाने के लिए शुक्रिया. मुझे बहुत मजा आया. जोनास ब्रदर्स जबरदस्‍त परफॉर्मर हैं. स्‍टेडियम में खचाखच भरी भीड़ उन्‍हें बहुत पसंद करती है. मुझे तुमपर गर्व है.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जोनास ब्रदर्स का यह कॉन्‍सर्ट लंदन के मेडिसन स्‍क्‍वॉयर गार्डन में हुआ था. साथ ही बता दें कि अनुपम खेर अक्‍सर ही अपने सोशल मीडिया पर के तरह के फोटो और वीडियोज शेयर करते हैं, जिसमें वह कई बॉलीवुड सितारों के साथ देखने को मिलते रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने ऋषि कपूर और नीतू के साथ न्‍यूयॉर्क में टैक्‍सी लेकर सफर करने का एक वीडियो भी शेयर किया था. 

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

VIDEO : रानू मंडल की आवाज सुन रोने लगे सलमान खान, लेकिन हकीकत जान...'

VIDEO : फैन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की शर्मनाक हरकत, डस्टबिन में फेंक दी...'

पानी की बर्बादी पर बिग बी का ट्वीट, कुमार विश्वास ने ऐसे लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -