प्रियंका चोपड़ा में क्रॉप टॉप से दिखी ये चीज़
प्रियंका चोपड़ा में क्रॉप टॉप से दिखी ये चीज़
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से हर दिन खबरों में छाई रहती हैं. जबसे उनकी शादी हुई है तभी से वो चर्चा में बनी  हुई हैं. आये दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ रही है. वहीं पिछले दिनों उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर नजर आई, जिसमें वह क्रॉप टॉप और डेनिम बॉटम में नजर आ रही हैं. कहीं बाहर निकलीं प्रियंका की यह तस्वीर बेली रिंग की वजह से खास चर्चा में है. उनका ये स्टाइलिश लुक हर किसी को पसंद आ रहा है. 

बता दें, 36 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा ने टर्टल नेक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम बॉटम पहना था, वहीं कुछ घंटों बाद वह फिर से एक अलग स्टाइलिश लुक में नजर आईं. क्रॉप टॉप और जीन्स के साथ उनकी पीयर्सिंग (बेली रिंग) नजर आ रही थी. उन्होंने वाइट क्रॉप टॉप, डेनिम बॉटम और प्लेड कोर्ट के साथ क्रीम रंग की बूटीज पहनी थी. ये उनके लुक को बेहद बोल्ड बना रहा है. वैसे  भी देसी गर्ल अपने स्टाइल के लिए भी जनि जाती है. 

बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में हॉलिवुड सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई है और फिलहाल अपनी शादुशदा लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर निक और उनकी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं, जिन्हें देखकर साफ पता चलता है कि वह अपनी इस शादी से कितनी खुश और संतुष्ट हैं. वर्कफ्रंट की बात करें वह फरहान अख्तर के साथ जल्द ही 'द स्काई इज़ पिंक' में नजर आनेवाली हैं. इन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए हर कोई बेताब हो रहा है. 

Mental Hai Kya : राजकुमार राव ने आउट की फिल्म की रिलीज़ डेट

इस एक्टर ने बांधे आलिया की तारीफों के पुल, कंगना की बहन बोली तू...'

फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -