स्वरा भास्कर को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, गाउन की कीमत सुनकर ट्रोलर्स ने कहा गरीब
स्वरा भास्कर को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, गाउन की कीमत सुनकर ट्रोलर्स ने कहा गरीब
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थी जो सभी फैंस के दिलों को छू गईं थीं. आपने देखा होगा उस दौरान प्रियंका पिंक कलर के कट-आउट गाउन में ग्लैमरस नजर आईं थीं लेकिन उनसे पहले उनके जैसी यह ड्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी पहनी थी.

जी हाँ, अब ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका ने स्वरा को कॉपी किया है. जी हाँ, इस समय सभी ट्रोलर्स इसी बात को कह रहे हैं कि प्रियंका ने स्वरा को कॉपी किया है. जी दरअसल, आपने देखा होगा न्यू ईयर पार्टी में प्रियंका ने जिस डिजाइन का ड्रेस पहना है बिलकुल हूबहू इसी डिजाइन की ड्रेस में स्वरा ने एक हफ्ते पहले फोटोशूट करवाया था जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ऐसे में आप देख सकते हैं दोनों के ही ड्रेसेज सेम डिजाइन के हैं. वहीं प्रियंका ने पिंक कलर के शेड में और स्वरा ऑरेंज कलर के शेड में ड्रेस पहनी है लेकिन दोनों के लुक सेम हैं.

आपको पता हो प्रियंका का ये गाउन Patbo का है, जिसकी कीमत 63 हजार है और स्वरा भी इसी गाउन में दिख चुकीं हैं. इस गाउन के कारण अब प्रियंका को लोग गरीब भी कह रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि प्रियंका स्वरा से अमीर हैं लेकिन स्वरा जैसा गाउन पहनकर उन्होंने गरीबी दिखाई है. वैसे प्रियंका अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह वेस्टर्न आउटफिट से लेकर साड़ी तक सभी में कमाल दिखाई देती हैं.

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

नौकरानी संग ओमपुरी ने बनाए थे संबंध, घर पर नग्न अवस्था में मिला था शव

कियारा आडवाणी ने शेयर किया सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -