प्रियंका करेगी ओबामा के साथ डिनर.....
प्रियंका करेगी ओबामा के साथ डिनर.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो कि अभी बॉलीवुड कि फिल्मों के साथ ही अभी हाल फिलहाल हॉलीवुड कि फिल्मों में भी काफी व्यस्त है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस समय उन्हें हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह ध्यान देना पड़ रहा हैं. 'क्वांटिको' टीवी सीरियल से हॉलीवुड में चर्चित हुई प्रियंका चोपड़ा को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है.

तथा अभी इस बात का भी स्प्ष्टीकरण हो गया है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस हफ्ते व्हाइट हाउस करसपोंडेंट डिनर में शिरकत करेगी. अभिनेत्री प्रियंका ने ट्विटर पर इसके बारे में बताया। इससे पहले मीडिया में खबरें आ रही थी कि प्रियंका ने डिनर में शिरकत करने से इनकार कर दिया है. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रियंका को डिनर का न्योता भेजा था.

ओबामा हर साल व्हाइट हाउस में डिनर का एक खास प्रोग्राम रखते हैं। बराक ओबामा और वाशिंगटन में प्रथम महिला मिशेल ओबामा इस डिनर मेजबान होंगे। ट्विटर चैट पर एक प्रशंसक को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, हां मैं हिस्सा लूंगी। उनके इस डिनर में शामिल होने से उनके चाहने वालो ने भी प्रसन्नता व्यक्त की है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -