अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका
अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी सगाई और अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वेकेशन के दौरान निक और प्रियंका एक-दूजे से ही तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में निक की एक तस्वीर सामने आई है जो प्रियंका ने क्लिक की है इस तस्वीर में निक काफी कमाल नजर आ रहे हैं.

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें कि निक ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत शानदार लग रही है इस तस्वीर को शेयर कर निक ने कैप्शन में लिखा है A man and the mountains. @priyankachopra निक ने अपनी तस्वीर के लिए प्रियंका को क्रेडिट दिया है. प्रियंका के इस क्लिक से यह तो समझ आ रहा है कि अब प्रियंका निक के लिए फोटोग्राफर भी बन गईं हैं और वह अच्छी तस्वीरें भी क्लिक कर लेती हैं. निक की इस तस्वीर में वह हाथो में कोल्ड्रिंक लिए नजर आ रहे हैं और माउंटेन पर बैठे हैं.

अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी

निक और प्रियंका ने कुछ समय पहले ही सगाई की है और दोनों की सगाई की तस्वीरें अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीरों में शामी भी हुईं हैं. कुछ समय पहले ही यह खबरें आईं थीं कि निक के पिता यानी प्रियंका के होने वाले ससुर ने अपनी कम्पनी को दिवालिया घोषित कर दिया है क्योंकि उनकी कम्पनी पर करोड़ो का कर्ज था. फिलहाल निक और प्रियंका का इस बात पर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है. दोनों वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

सगाई के बाद प्रियंका के ससुराल को लगी बुरी नजर, ससुर का हुआ यह हाल

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -