इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए इतने करोड़ लेती हैं प्रियंका चोपड़ा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए इतने करोड़ लेती हैं प्रियंका चोपड़ा, सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि सेलेब्स को इंस्टाग्राम या अन्य किसी भी सोशल साइट पर अपनी तस्वीर पोस्ट करने के लिए पैसे दिए जाते हैं. ऐसे में इस तरह कमाई में सबसे आगे कोई है तो वह है बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल दीवा प्रियंका चोपड़ा. जी हाँ, प्रियंका अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए भी करोड़ों रुपये वसूलती हैं. जी दरअसल हाल ही में जारी हुई इंस्टाग्राम की शेड्यूलिंग टूल Hopper HQ की लिस्ट से ये बात साफ हुई है कि एक्ट्रेस एक-एक पोस्ट के लिए करोड़ों रुपये कमाती है.

आप सभी को बता दें कि सामने आई इस लिस्ट से साफ हुआ है कि ऐसा करने वाली वो अकेली बॉलीवुड अदाकारा हैं और लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा 19वें स्थान पर आंकी गई हैं. वहीं सेलेब्रिटी सब सेक्शन में उन्हें 16वीं पोजिशन मिली है. आप सभी को यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन नयी तस्वीर अपलोड कर देती हैं. वहीं आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो प्रिंयका चोपड़ा एक पोस्ट के लिए 2,71,000 डॉलर यानि करीब 1.86 करोड़ रुपये लेती है. जी हाँ, सुनकर चक्कर खा गए ना आप, लेकिन यह सच है.

जी दरअसल प्रियंका अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बिग ब्रैंड्स का प्रमोशन करने के लिए ऐसा करती है और वह बिग एमाउंट लेकर बड़े-बड़े ब्रैंड्स का प्रमोशन अपने सोशल मीडिया एकाउंट से करती है. इसी के साथ इस लिस्ट में अमेरिकन सिंगर कायनी जेनर टॉप पर हैं और वह अपनी एक पोस्ट के लिए 12 लाख 66 हज़ार डॉलर यानि लगभग 8.73 करोड़ रुपये वसूलती हैं और उनके 13 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं अब प्रियंका का नाम इस लिस्ट में आने से उनके फैंस उनके और ज्यादा दीवाने हो गए हैं. जल्द ही आप प्रियंका को स्काई इज पिंक फिल्म में देखेंगे.

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

JudgeMentall Hai Kya : डायलॉग प्रोमो वीडियो में दिखा कंगना-राजकुमार का बेहतरीन अंदाज़

फैंस भी बैठ गए दिल हारकर, जब इतनी कामुक नजर आईं किंबरली गार्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -