5 साल बाद प्रियंका ने मनाया राखी का त्यौहार, गिफ्ट में मिली ये चीज
5 साल बाद प्रियंका ने मनाया राखी का त्यौहार, गिफ्ट में मिली ये चीज
Share:

पांच सालों के बाद प्रियंका चोपड़ा ने राखी का त्यौहार मनाया है। उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ रक्षाबंधन का खास पर्व मनाया है। जी दरअसल प्रियंका ने रक्षाबंधन के दिन स्पेशल पोस्ट किया और इस पोस्ट में उन्होंने इसके बारे में बताया है। आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने छोटे भाई के साथ इस दिन की ढेरों फोटोज को शेयर कर अपनी खुशी जताई है। आप देख सकते हैं अपनी फोटोज के कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है, '5 सालों में पहली बार हम दोनों रक्षाबंधन पर साथ हैं। मैं तुमसे प्यार करती हूं छोटे भैया सिद्धार्थ चोपड़ा। साथ ही मेरे बाकी अभी भाइयों को राखी की बधाई। आप सब जहां-जहां हो मैं राखी भेज रही हूं और अपने गिफ्ट्स का इंतजार कर रही हूं। मिमी की तरफ से प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वैसे हम आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को घर में मिमी नाम से बुलाया जाता है। जी हाँ, उनके छोटे बहन-भाई उन्हें मिमी दीदी कहते हैं। वहीं अगर हम गिफ्ट्स की बात करें तो सिद्धार्थ चोपड़ा ने बड़ी बहन को रक्षाबंधन के तोहफे के तौर पर एक कॉफी मग दिया है। आप देख सकते हैं इस मग पर लिखा है- 'मेरी बहन होना ही तुम्हारे लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है। लव यू।' वैसे इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान प्र‍ियंका के पास टेबल पर रखी मिठाई ने खींचा। जी दरअसल विदेश में रक्षाबंधन मनाने पर भी प्र‍ियंका ने अपने भाई को मोतीचूर के लड्डू खिलाए और इसी से उनके इंडियन होने का पता चलता है। अब इस इंडियन फ़ूड को देख फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

वैसे प्रियंका चोपड़ा के राखी आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का बैलून स्लीव्स वाली मैक्सी ड्रेस को पहना था। आप देख सकते हैं इसमें ब्लैक डिजाइन बना था और उन्होंने गले में मैचिंग चोकर पहने थे और बालों को खुला छोड़ा था। वहीं उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ब्लू जींस और कैजुअल टी-शर्ट पहने थे, और मां मधु चौपड़ ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी।

इंदौर: मेघदूत में बुलाकर बुजुर्गों को मिलने बुलाती थी लड़की और फिर।।।

'मेरा परिवार कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख।।', फूट-फूटकर रोईं शमिता शेट्टी

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -