विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली
विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की पार्टीज करके अब घर को लौट चुकी हैं और वहां अपनी फैमिली के साथ दिवाली मनाई जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. बैचलर पार्टी के बाद वो अपनी माँ मधु के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं. देखा जा सकता है काफी समय बाद वो अपने घर लौटकर आई है और खुश भी नज़र आ रही हैं. आइये दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

दिवाली सेलिब्रेशन में प्रियंका माँ मधु और अपने भाई के साथ नज़र आ रही है और इस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल लुक अपनाया है. आप देख सकते हैं प्रियंका ने गोल्डन येलो कलर का सूट पहना हुआ है जो बेहद ही सुंदर लग रहा है. वहीं उनकी माँ पिच पिंक कलर की साडी पहनी हुई है और भाई ने सफ़ेद कुरता पायजामा पहना हुआ है. इसी के साथ उनके कुछ रिश्तेदार भी हैं जिन्होंने दिवाली मनाई, देखें तस्वीरें.

हाल ही में ये दोनों एयरपोर्ट पर नज़र आई. लिओपार्ड प्रिंटेड टॉप और रेड पैंट में दिखीं प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दूसरी ओर प्रियंका शादी से पहले अपने सेलिब्रेशन की अपडेट फैन्स को भी मिल रही हैं. वो आये दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर रही हैं ताकि फैंस को सारी अपडेट्स मिलती रही. उन्होंने बैचलर पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिनमें वह अपने गैंग के साथ काफी इंजॉय करते हुए दिख रही हैं. बता दें, खबर हैं निक और प्रियंका 2 और 3 दिसंबर को शादी करने वाले हैं.

बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका

प्रियंका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ की पायजामा पार्टी, दिखा बेहद सेक्सी अवतार

शादी के पहले ही बदला प्रियंका ने अपना सरनेम, देखिये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -