फ्लोरल टॉप में बहुत सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा लेकिन पति निक का नहीं मिला साथ
फ्लोरल टॉप में बहुत सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा लेकिन पति निक का नहीं मिला साथ
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक जबरदस्त ड्रेस पहनी है और उनकी उस ड्रेस की फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल वह हाल ही में लॉस एंजेलिस की सड़कों पर बेहद स्टाइलिश अवतार नजर आईं लेकिन इस दौरान उनके पति निक उनके साथ नहीं नजर आए. जी हाँ, आपको बता दें कि प्रियंका का रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर उनके फैंस को पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रह हैं.

आपको बता दें कि उनके यह फोटोज बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं और सभी को पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि दिवाली के खास मौके पर साड़ी में ट्रेडिशनल अवतार से फैंस को दीवाना बनाने के बाद अब प्रियंका का ग्लैमरस लुक लॉस एंजेलिस में दिखा और इस लुक में उन्होंने महफ़िल लूट ली. वहीं हमेशा उनके साथ नजर आने वाले उनके पति इस दौरान नहीं नजर आए. आप देख सकते हैं प्रियंका इस दौरान रेड कलर के फ्लोरल टॉप के साथ सफ़ेद कलर हाई वैस्टेड पैंट कैरी किए नजर आईं और उनका लुक बहुत ग्लैमरस दिखाई दिया.

वहीं आप देख सकते हैं प्रियंका चेहरे पर काला चश्मा लगाये हुए और कांधे पर सफ़ेद रंग स्लिंग बाद लटकाए हुए अलग में दिखीं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा. बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई दी थीं और इस फिल्म में प्रियंका के साथ लीड रोल में फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आए थे.

साइना नेहवाल से मिलने पहुंची परिणीति चोपड़ा, बोली कोई कसर नहीं छोड़ना

फिल्म 'जवानी जानेमन' को देखने के लिए दर्शक हुए बेकरार लेकिन, मेकर्स ने दिया झटका

संजय लीला भंसाली से मनमुटाव के बाद 'सलमान खान' शुरू करने वाले है अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -