Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा
Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ Cannes Film Festival की तैयारी में लग चुके हैं. कई सेलेब्स तो वहां पहंच भी चुके हैं. ऐसे में हाल ही प्रियंका चोपड़ा की खबर आई है कि वो फ्रांस पहुँच चुकी हैं. इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलिवुड के जो मुख्य चेहरे नजर आने वाले हैं उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत, कंगना रनौत और हिना खान के नाम शामिल हैं. इस साल कान फिल्म फेस्टिव में डेब्यू करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा. 

बता दें, इस बार प्रियंका अकेली नहीं जो इस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं, बल्कि 'परमाणु' एक्ट्रेस डायना पेंटी भी पहली बार इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी और रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती दिखेंगी. इसके पहले ये लोग Met Gala में भी नज़र आई थी. कहा जा रहा है कि प्रियंका कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए निकल चुकी हैं. प्रियंका अपने अपार्टमेंट से अपने सामान के साथ निकलती देखी गईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@priyanka.news) on

स्टाइलिस्ट Mimi Cuttrell, जो प्रियंका के मेट गाला लुक पर हाल ही में काम कर चुकी हैं उन्होंने भी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐक्ट्रेस को टैग किया है, जिससे पता चलता है कि इस फेस्टिवल में वह भी मौजूद रहने वाली हैं. 

जन्मदिन से पहले ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर

Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -