अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने माँ मधु को बताया 'नानी'
अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने माँ मधु को बताया 'नानी'
Share:

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं जो बेहतरीन होती हैं। उन्हें हर दिन खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है। वैसे प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां मधु चोपड़ा की फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने मां को नानी कहा है। अब उनके इस कैप्शन से कई लोग यह सोच रहे हैं कि प्रियंका माँ बनने वाली हैं।

खैर ऐसा कुछ नहीं है। जी दरअसल प्रियंका को अपने पेट डॉग डायना से काफी प्यार है और उन्होंने डायना के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया हुआ है। वहीँ इस तस्वीर में वह डायना के साथ दिख रहीं हैं और उन्होंने माँ मधु को डायना की नानी कहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने मिस वर्ल्ड 2000 ब्यूटी पेजेंट के दौरान का एक किस्सा शेयर कियाा था। उस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था, 'साल 2000 में मैं मिस वर्ल्ड जीती थी और मेरी ड्रेस को टेप से चिपकाया था। मैं उस वक्त बहुत स्ट्रेस में थी और पूरी टेप निकल गई और पूरे वक्त वॉक करते हुए मैंने नमस्ते करके चल रही थी। सभी को लगा कि मैं जानबूझकर ऐसे चल रही थीं जबकि मैं अपने ड्रेस को संभाल रही थीं।'

काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह राजकुमार की पत्नी के रोल में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में आदर्श गौरव भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 में भी दिखाई देंगी।

बांग्लादेश को कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ खुराक देगा भारत, दोनों देशों के बीच साइन हुआ MoU

BJP पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले- 'आज उस 3 दिन की सरकार की पुण्यतिथि है'

माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -