कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!
कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पिछले सप्ताहांत में इशिता कुमार के साथ भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी में भाग लेने के लिए भारत आईं थीं. इन दोनों की शादी की चर्चा काफी समय से है और इसके लिए प्रियंका भारत भी आ चुकी हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि शादी समारोह नहीं हुआ और प्रियंका वापस यूनाइटेड स्टेट्स जा चुकी हैं. ऐसे में हर तरफ इस बात को लेकर चर्चा है की किस वजह से उनकी यह शादी कैंसल हो गई है. इसके पीछे क्या कारण है आइये आपको भी बता देते हैं. 

दरअसल, कुछ खबरों की मानें तो शादी के लिए दूसरी तारीख उनके हालही में हुए तत्काल सर्जरी के कारण ढूंढी जा रही है. बता दें, इशिता ने अस्पताल से खुद की एक तस्वीर भी पिछले दिनों पोस्ट की थी और इस तरह से लोगों को इस बात का विश्वास दिलाया था कि शायद उन्हें अपनी इस सर्जरी के कारण कुछ समय चाहिए. हो सकता है शादी की तारीख पोस्टपोंड हो गयी हो. शादी के बढ़ने की अफवाहों के बीच, होने वाली दुल्हन इशिता ने सिद्धार्थ के साथ अपने रोका समारोह से सभी इंस्टाग्राम पोस्ट को हटा दिया है, जिसमें प्रियंका के पति, निक जोनस ने भी भाग लिया था. 

इतना ही नहीं, प्रियंका और सिद्धार्थ दोनों ने इशिता को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शादी को कैंसिल कर दिया गया है, इशिता की तस्वीरों को उसके ब्राइडल शॉवर से नहीं हटाया गया है. इसके बाद इशिता ने पहले अपने ब्राइडल शॉवर की सभी तस्वीरें डिलीट की और उसके बाद, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पूरी तरह से डीएक्टिवेट कर दिया है.उन्होंने इसके पहले अपनी पिछली इंस्टाग्राम तस्वीर के कैप्शन में, इशिता ने लिखा था, “चीयर्स टू न्यू बिगनिंग, विथ अ गुड किस टू ब्यूटीफुल एंडिंग्स.” हालाँकि उनकी ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -