प्रियंका की माँ ने की पुष्टि, टूट गई सिद्धार्थ की शादी...
प्रियंका की माँ ने की पुष्टि, टूट गई सिद्धार्थ की शादी...
Share:

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की शादी टलने की खबर कुछ वक्त पहले आई थी. ऐसे में ये बताया जा रहा है कि दोनों की शादी टूट चुकी है. इसके बाद होने वाली दुल्हन इशिता के इंस्टाग्राम पर पोस्ट देखकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि इन दोनों का रिश्ता टूट चुका है. इसके बाद प्रियंका की माँ ने ही इस बात की जानकारी दे दी है. 

दरसल, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने ये बात साफ़ कर दी है कि उनके बेटे और इशित्ता की होने वाली शादी टूट गई है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से ये रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया है.’ लेकिन उन्होंने इसके पीछे की वजह का अब तक खुलासा नहीं किया है. यानि मधु चोपड़ा ने उनकी सगाई टूटने की पुष्टि कर दी है. अब इसके पीछे का कारण क्या है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. 

वहीं उनकी शादी टलने की खबर आई थी तब इसके पीछे की वजह इशिता कुमार की खराब तबीयत बताई गई थी. उन दोनों की शादी अप्रैल महीने में होने वाली थी. इसे अटेंड करने के लिए प्रियंका चोपड़ा इंडिया आई थी, लेकिन इसके टलने के बाद वो वापस न्यूयॉर्क लौट गई. बता दें कि शादी टलने के कुछ ही वक्त बाद ही इशिता कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली थी. इसमें वो किसी रेस्ट्रो बार में नजर आ रही थी.

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -