भाई को राखी बाँध प्रियंका ने शेयर की तस्वीर
भाई को राखी बाँध प्रियंका ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई को राखी बाँध दी है और उसके बाद अपने भाई के साथ वाली एक सतवीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने भाई के गले में हाथ डाले हुए एक लिफाफा लिए हुए नजर आ रहीं हैं. यह लिफाफा उन्हें उनके भाई ने दिया है. प्रियंका के भाई इस तस्वीर में अपने हाथ की राखी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि प्रियंका बीते काफी समय से अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. उन्होंने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की है दोनों एक-दूजे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों ने सगाई कर ली.

VIDEO : खेसारीलाल और प्रियंका का धोवल बारू दूध से...

प्रियंका ने अपनी सगाई की तस्वीर को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings इसी के साथ उन्होंने अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है I've got an army of brothers, and this one (@siddharthchopra89) happens to be the leader of the pack (by default) :p Happy #RakshaBandhan! It's one of my favorite festivals where the sister ties a sacred thread around the brother's wrist for protection, symbolic of the beautiful bond between siblings. I can't imagine life without having my brothers in my corner... Love you guys!

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

इस तस्वीर के साथ उन्होंने सभी को राखी की शुभकामनाएं दी हैं. प्रियंका के भाई का नाम सिद्धार्थ चोपड़ा है. फिलहाल प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमे हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही फिल्मे शामिल है.

बॉलीवुड अपडेट्स

वायरल हो रही है 'भारत' के सेट से सलमान और कैटरीना की रोमांटिक तस्वीर

आग लगा देगा 'नागराज' का ये गाना...

बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -