भाईजान के लिए तोड़ दी प्रियंका ने 14 साल पुरानी कसम

भाईजान के लिए तोड़ दी प्रियंका ने 14 साल पुरानी कसम

बॉलीवुड से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपना नाम कमा लेने के बाद अब हॉलीवुड में भी उभरकर सामने आ रही हैं. हॉलीवुड में बेहतरीन अपना नाम कमा रही प्रियंका एक बार फिर बॉलीवुड का रुख कर रही हैं. प्रियंका अपने पुराने हीरो और सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. सलमान खान साल 2019 में अपनी फिल्म 'भारत' लेकर आ रहे हैं, जिसमें प्रियंका मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं.

वैसे देखा जाए तो सलमान सुर्ख़ियों से या फिर सुर्खियां सलमान से जुड़ी ही रहती हैं. उनकी कोई इवेंट हो, कोई शो, कोई मूवी या फिर किसी से लड़ाई, वह सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में सलमान खान अकेले नहीं है, उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी हैं. बताया जाता है कि प्रियंका से सलमान की लड़ाई 14 साल पहले हुई थी. लड़ाई इतनी गंभीर थी कि किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी कि, फैंस वापस इस जोड़ी को कभी स्क्रीन पर देख पाएंगे.

बताया जाता है कि फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' की शूटिंग के दौरान सलमान और प्रियंका की लड़ाई हुई थी. इस लड़ाई के बाद से ही दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था और प्रियंका ने यह कसम ली थी कि वह अब कभी सलमान के साथ काम नहीं करेंगी. इसी के साथ अब उन्होंने अपनी 14 साल पुरानी कसम भी तोड़ दी. बताया जा रहा कि फिल्म की शूटिंग अली अब्बास के निर्देशन में जल्द ही शुरू की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चीन के बॉक्स ऑफिस पर फीका रहा हैं ‘बाहुबली 2’ प्रदर्शन

कैटरीना कैफ की बहन ने कराया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट

ट्विटर पर नज़र आया बिग बी का लालची रवैय्या