Vogue मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 11वीं बार कराया फोटोशूट, जबरदस्त अवतार में आई नजर
Vogue मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 11वीं बार कराया फोटोशूट, जबरदस्त अवतार में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फैशन आइकन हैं तथा विश्वभर में अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है तथा आज वे विश्वभर में बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड की एक्ट्रेस तक क जर्नी तय कर ली है। लेकिन अभिनेत्री अपने बेहतरीन सफर की यादों में भी गुम हो जाया करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने Vogue के लिए फोटोशूट कराया है। अपने 11वें फोटोशूट की कुछ फोटोज प्रियंका ने साझा की हैं तथा पिछले दिनों की भी यादें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वही रेड आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरें साझा की हैं। इसके अतिरिक्त येलो आउटफिट में भी वे दिखाई दे रही हैं। कई प्रकार के फैशनेबल आउटफिट्स में प्रियंका ने फोटोज की सीरीज साझा की है। उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- 15 वर्ष पूर्व मैंने वोग इंडिया के लिए पहली बार फोटोशूट कराया था। मैं उनकी आरभिंक कवर स्टार्स में से एक रही हूं। इस बार @vogueindia कवर के लिए 11वीं बार मैंने फोटोशूट कराया है। इसी के साथ अब मैं Bvlgari (जूलरी कंपनी) की ब्रैंड एम्बास्डर बन गई हूं। ये कोलाबोरेशन एकदम शानदार लग रहा है। 

वही ये एक ऐसा रिलेशन रहा है जिसके बनने में बेहद वर्ष लगे हैं तथा ये सोचकर मेरा मन खुशी से भर जाता है। कुछ नए काम भी हैं जिनमें मंगलसूत्र भी सम्मिलित है। इनकी फोटोज शेयर की जाएंगी। इसपर काम बीते 3 वर्षो से चल रहा था तथा अब फलस्वरूप उसके परिणाम भी सामने हैं। ये नए लुक्स बहुत जबरदस्त हैं तथा इन्हें मॉडर्न भारतीय नारियों के लिए डिजाइन किया गया था जो अपनी जिंदगी को पूरी स्वतंत्रता तथा अपनी शर्तों के साथ जीती हैं।

राकेश बापट के लिए शमिता ने फाड़ी परिवार की चिट्ठी, बहन शिल्पा शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ को मिली एक और बड़ी सफलता, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -