प्रियंका को नीली साड़ी में देखकर घायल हुए पति, कमेंट कर कहा- 'तेजस्वी'
प्रियंका को नीली साड़ी में देखकर घायल हुए पति, कमेंट कर कहा- 'तेजस्वी'
Share:

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस अपनी पत्नी बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा को खूब पसंद करते हैं और वह उनपर शुरू से फ़िदा हैं। ऐसे में इस बार निक उनके साड़ी वाले अवतार के कारण उनपर फिदा हो गए है। जी हाँ, हाल ही में प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो साड़ी में है और निक ने इस फोटो में अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी हाँ, हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह नीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने स्काई ब्लू कलर का इमोजी बनाया है जो आप देख सकते हैं। वहीं निक ने अपनी पत्नी की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा है, "तेजस्वी।"

आपको बता दें कि निक अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और निक उनके दीवाने हैं। ऐसे में प्रियंका भी आए दिन उनके साथ फोटोज शेयर करती हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं फोटो में, प्रियंका ने अपनी नीली साड़ी को मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज, ब्लू बैंगल्स और कुंदन खतरों के साथ पहना है और एक बिंदी उनके देसी लुक को पूरा करती दिखाई दे रही है। प्रियंका अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं लेकिन इस बार देसी अवतार में उन्होंने कोहराम मचा दिया है।

वैसे प्रियंका के लुक ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को भी प्रभावित किया, और उर्वशी ने निक जैसी ही प्रतिक्रिया दी है। इसी के साथ फैंस ने भी प्रियंका के एथनिक स्टेटमेंट को काफी अच्छा बताया है।

कंगना ने दीपिका के टिकटोक वीडियो को बताया असंवेदनशील, बोलीं- माफी मांगें

'रश्मि रॉकेट' में हुई अपारशक्ति खुराना की एंट्री, तापसी की फिल्म में निभाएंगे यह किरदार

17 साल की उम्र से पंगा ले रही है कंगना रनौत, छोड़ दिया था घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -