इस खास अंदाज में प्रियंका ने भाई को विश किया बर्थडे, लिखा यह संदेश
इस खास अंदाज में प्रियंका ने भाई को विश किया बर्थडे, लिखा यह संदेश
Share:

आज बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) का जन्मदिन है और भाई के जन्मदिन पर प्रियंका द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. भाई के जन्मदिन मैसेज के साथ प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ और पति निक जोनस की संगीत की एक फोटो भी शेयर की है. 

प्रियंका द्वारा फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि- हैप्पी बिग 30 सिड. तुम्हे बड़े होते और एक बेहतरीन इंसान बनते देखना शानदार था. तुम्हारे प्यार और हंसाने के लिए शुक्रिया. मुझे तुम पर गर्व है. बेस्ट ब्रदर फॉरएवर. 

ख़ास बात यह है कि अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संगीत पर सिद्धार्थ ने डांस किया था au अब बस सभी चाहते हैं कि प्रियंका संगीत की डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दें. इससे पहले सिद्धार्थ के बर्थ डे से एक दिन पहले मां मधु चोपड़ा ने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी और इस फोटो को शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा था कि- बर्थ डे बंप्स. 12 तारीख को आ रहे हैं. वहीं प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' जल्द ही रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

 

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो

सुपर 30 : ऋतिक की डार्क स्किन टोन पर उठे सवाल, अभिनेता ने दिया यह तगड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -