देसी गर्ल ने पीछे किया हॉलीवुड के सितारों को

बॉलीवुड की सुंदरी, देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही है. उन्होंने खुद को इस कदर साबित कर दिखाया है कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सभी उनके क़ायल हो गए हैं. अब तक उन्हें अपने काम के कारण कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं और इस बार उन्हें एक और सम्मान मिला है. ये सम्मान है IMDb का मोस्ट पॉपुलर सेलेब लिस्ट में शामिल होने का. जी हां, ये बात बिलकुल सच है कि पीसी ने बड़े-बड़े हॉलीवुड सितारों से आगे जाकर ये स्थान हासिल किया है. यह अवार्ड हासिल करके उन्होंने बड़े-बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है.

इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं Sofia Boutella, जो फ़िल्म 'Kingsman: The Secret Service' की मर्डरर हैं और अब 'The Mummy' में Tom Cruise के साथ में नज़र आने वाली हैं. 55वें पायदान पर मौजूद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे Jennifer Aniston, Emma Watson, Leonardo Di Caprio, Johnny Depp, Scarlett Johansson को पीछे छोड़ दीया हैं. प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जो इस लिस्ट में शामिल हो सकी हैं.

बेवॉच सीरीज में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने आगामी प्रोजेक्ट में लगीं हुई हैं. हाल ही में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को प्रियंका ने काफी बधाइयां भी दी हैं, क्योंकि 2000 में खुद प्रियंका चोपड़ा भी इसी ताज के साथ नवाज़ी जा चुकी हैं तो उन्हें पता इस टाइटल को पाने की ख़ुशी क्या होती है.

अगर आपकी बॉस भी अगर आपकी GF की तरह करे नाटक

नवंबर का उत्सवी रंग

Private vs Government स्कूल टीचर, कुछ इसी तरह पढ़ाते हैं बच्चों को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -