देसी गर्ल Beach पर बच्चों संग कर रही फूल टू एंजॉय....
देसी गर्ल Beach पर बच्चों संग कर रही फूल टू एंजॉय....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभी तो बॉलीवुड फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित न कर आजकल हॉलीवुड की फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित किये हुए है. इसके लिए प्रियंका ख़ुशी से फूली नही समा रही. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभी हाल ही में इंटरनेशनल टीवी पर उनके जबर्दस्त व शानदार परफॉर्मेंस के चलते दूसरी बार पीपल्स च्वॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अब एक बार फिर से प्रियंका के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, पता चला है कि, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो कि एक बार फिर से अपने कुछ खूबसूरत लम्हें गुजारने के लिए एक बीच पर जा पहुंची. आपको बता दे कि, हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में व्यस्त रहने के साथ ही साथ प्रियंका ने घूमने के लिए आखिरकार समय निकाल ही लिया है. बीच पर एंजॉय कर रही प्रियंका ने दो बच्चों क्लो और एलेक्सा की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

उन्होंने दोनों को अपना नया दोस्त बताया. प्रियंका की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘बेवॉच’ 26 मई को रिलीज हो रही है. अपनी इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रही है. वैसे भी हॉलीवुड के साथ ही साथ ही प्रियंका को बॉलीवुड की भी फिल्मो में अपना ध्यान आकर्षित करना है.  

अक्षय बोले, ‘‘प्रियंका को मेरे साथ काम करने में क्या कोई परेशानी हैं’’

प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....

प्रियंका ने की ट्रंप की आलोचना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -