Video : बहन के साथ बैचलर पार्टी में प्रियंका ने की जमकर मस्ती
Video : बहन के साथ बैचलर पार्टी में प्रियंका ने की जमकर मस्ती
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसी शादी के कारण वो रोज़ ही चर्चा में बने हुए हैं. प्रियंका इन दिनों अमेरिका में होने वाले रीति-रिवाजों का लुत्फ उठा रही हैं. हाल ही में उन्होंने ब्राइडल शॉवर पार्टी की थी. जिसके बाद अब वो बैचलरेट पार्टी में बिजी हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इस पार्टी में परिणीति चोपड़ा के शामिल हैं जिससे उनका मजा और भी दोगुना हो गया है. हाल ही में बैचलर पार्टी के वीडियो सामने आये हैं जिन्हें आप देख सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी लेडी गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी में बिजी हैं और इसमें  उनका साथ दे रही हैं उनकी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा. बता दें, प्रियंका इन दिनों अमेरिका के एम्सटर्डम में हैं जहां ये बैचलरेट पार्टी का लुत्फ उठा रही हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस पार्टी में प्रियंका की ननद यानि सिस्टर इन लॉ सोफिया टर्नर भी मौजूद रहीं. साथ ही कई करीबी दोस्त वहां मौजूद रहीं. इन वीडियोज में प्रियंका, परिणीति के साथ ढेर सारी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

इसी के साथ आपको बता दें कि, परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले जीजू के जूते भी चुराने वाली हैं. जी हाँ, उन्होंने एक इंटरव्यू में पहले ही ये बताया था कि वो प्रियंका की होने वाली शादी में जूता चुराई की रस्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. साली होने के नाते वो इस रस्म को निभाएंगी. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी प्लान कर रखा है कि अपने जीजा से क्या मांगना है. अब सभी को इंतज़ार है तो उन दोनों की शादी.

बैचलर पार्टी में बेहद हॉट नजर आईं प्रियंका, ईशा अम्बानी और परिणीति भी हुईं शामिल

निक-प्रियंका ने किसी भी बॉलीवुड स्टार को शादी में नहीं किया इन्वाइट, ये है वजह

शादी की तैयारी में व्यस्त प्रियंका ने शेयर किया अपनी फिल्म का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -