बैचलर पार्टी में बेहद स्टाइलिश नजर आईं प्रियंका, ईशा अम्बानी और परिणीति भी हुईं शामिल
बैचलर पार्टी में बेहद स्टाइलिश नजर आईं प्रियंका, ईशा अम्बानी और परिणीति भी हुईं शामिल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों शादी से पहले बैचलर लाइफ एंजॉय कर रही हैं. हालांकि अब तक इस कपल की शादी की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सुनने में आया है कि प्रियंका और निक 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करेंगे. प्रियंका इन दिनों अपने करीबी दोस्तों के साथ एम्स्टर्डम में बैचलरेट सेलिब्रेट कर रही हैं. यहाँ प्रियंका अलग-अलग फ्रेंड सर्कल के साथ पार्टी कर रही हैं.

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने हॉलीवुड फ्रेंड्स, कजिन परिणीति चोपड़ा और ईशा अंबानी के साथ बैचलरेट पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं. यहाँ सभी लोग रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं लेकिन फ्यूचर ब्राइड प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर की ड्रेस में स्टनिंग लाग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कैप्शन के साथ 'Bride to be' का हैश टैग लगाया है.

दोस्तों के साथ प्रियंका ने अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें क्लिक कराई हैं. निक से शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं और उनकी ख़ुशी इन सभी तस्वीरों में साफ झलक रही है. प्रियंका शादी से पहले अपने हर पल को खुलकर एंजॉय कर रही हैं.

निक-प्रियंका ने किसी भी बॉलीवुड स्टार को शादी में नहीं किया इन्वाइट, ये है वजह

शादी की तैयारी में व्यस्त प्रियंका ने शेयर किया अपनी फिल्म का नया पोस्टर

जेठानी को पीठ पर बैठाकर ये काम करने को मजबूर हुईं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -