प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'
प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस और दोस्तों के साथ मायामी में छुट्टियां मना रही हैं. यहाँ से वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. बता दें, प्रियंका अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए यहां आई थीं, जिसके बाद वह यहीं पर और इंजॉय कर रही हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो काफी एन्जॉय कर रहे हैं और पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बच्चे के साथ सोते हुए दिखाई दे रही हैं.  

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी और निक की बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था. इसी के बाद प्रियंका ने मायामी से एक और फोटो शेयर किया है, हालांकि इसमें उनके साथ निक नहीं बल्कि बेहद प्यारा बेबी नजर आ रहा है. शेयर हुए फोटो में प्रियंका चोपड़ा एक क्यूट बेबी के साथ लेटी नजर आ रही हैं. ये फोटो फैंस को भी काफी पसंद आ रही है जिसे देखकर फैंस ने उनसे एक अनोखी डिमांड कर दी है. 

देख सकते हैं आप उनके साथ एक अन्य महिला भी है. इस फोटो में बेबी सोता दिख रहा है तो वहीं प्रियंका व अन्य महिला उसके साथ पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो को क्यूट बताते हुए यूजर्स ने भी प्यारे रिऐक्शन दिए. वहीं, कुछ फैन्स ऐसे भी रहे जो प्रियंका से यह पूछने से नहीं चूके कि आखिर वह कब बेबी कर रही हैं. ऐसे सवाल प्रियंका से कई बार किये जा चुके हैं. एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि वह भी ऐसा चाहती हैं, हालांकि इसके लिए अभी वह और निक तैयार नहीं हैं.

मियामी प्राइवेट पार्टी में बेहद हॉट दिखे निक-प्रियंका, देखें तस्वीर

फोटो को मिलें 26 लाख लाइक, बोट पर ही इंटीमेट हुए निक-प्रियंका

'ये रिश्ता...' की इस एक्ट्रेस के माँ बनने पर बहुत खुश है नायरा, कहा- 'गुडबाय...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -