रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आयीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें...
रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आयीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन मुंबई में बिताने के बाद वापस अमेरिका पहुँच गयी है. प्रियंका को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर देखा गया. प्रियंका रेड कारपेट पर ब्लैक गाउन में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

बता दें कि प्रियंका TIFF में मां मधु चोपड़ा के साथ अपनी प्रोडक्शन हाउस कि फिल्म 'पहुना- द लिटिल विजिटर्स' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची है. देसी गर्ल प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस की यह पांचवी फिल्म है. इससे पहले प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस से बेम बेम बोल रहा है, काशी और सरवन जैसी रीजनल मूवीज बन चुकी है.

प्रियंका ने अपने फैंस के लिए टोरंटो फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. प्रियंका ने अपनी पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखा, 'मैं यहाँ अपना सफर शेयर करते हुए काफी ख़ुशी महसूस कर रही हूँ. मुझे यहाँ बुलाने के लिए शुक्रिया'.

गौरतलब है कि क्वांटिको में अदाकारी से विदेशी दर्शकों का दिल जितने वाली प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड की दो फिल्मों 'इजंट इट रोमांटिक' और 'ए किड लाइक जैक' की शूटिंग में व्यस्त है. मीडिया खबरों के अनुसार प्रियंका, निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'गुस्ताखियां' में लीड रोल में नजर आ सकती है.

मुझे क्वांटिको से बाहर निकालने की तैयारी की जा चुकी थी- प्रियंका चोपड़ा

62 वर्षीय यह एक्टर अपनी जवान बेटी को किस करके फंसा...पड़ी गालियां

जल्द शुरू होने जा रहा है चर्चित शो 'द बैचलर' का 22वां सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -