बीएफसी की ब्रांड एंबेसडर बनते ही प्रियंका चोपड़ा ने किया यह ट्वीट
बीएफसी की ब्रांड एंबेसडर बनते ही प्रियंका चोपड़ा ने किया यह ट्वीट
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल प्रियंका वैसे तो अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं लेकिन अब वह सकारात्मक बदलाव लाने के लिए ब्रिटिश फैशन काउंसिल (बीएफसी) की ब्रांड एंबेसडर बन चुकी हैं। प्रियंका का कहना है कि 'वह फैशन की दुनिया में बेहतरी के लिए काम करेंगी।' हाल ही में उन्होंने इस बारे में जानकारी ट्वीट कर दी है।

एक ट्वीट कर वह लिखती हैं, “अगले साल लंदन में रहने और काम करने के दौरान मैं पॉजिटिव चेंज के लिए ब्रिटिश काउंसिल की ब्रांड एंबेसडर बनकर सम्मानित हूं। हमारे पास कुछ बेहद ही रोमांचक पहल हैं, जिन्हें जल्द साझा किया जाएगा। मुझे अपने साथ आपको इस सफर में शामिल करने का इंतजार है।” वैसे आपको हम यह भी बता दें कि हिंदी सिनेमा में प्रियंका ने साल 2003 में फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। हालाँकि वह फिल्म में सेकंड लीड एक्ट्रेस थीं लेकिन फिर भी उन्होंने सभी के दिलों में जगह बना ली थी।

आपको याद हो तो इस फिल्म में सन्नी देओल, प्रीति जिंटा ,अमरीश पुरी मुख्य किरदार में थे। अब आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो आपको याद ही होगा कि बीते दिनों ही उनकी नयी फिल्म से उनका लुक सामने आया था जिसका नाम था 'We Can Be Heroes'। वहीं इसके अलावा वह 'The White Tiger' और 'The Matrix 4' में दिखाई देने वाली हैं।

दिल्ली में एक्टिव है 42 हजार से ज्यादा कोरोना केस, कंटेनमेंट जोन में होगा डोर-टू-डोर सर्वे

नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें, देखते ही भाई ने किया यह कमेंट

यहाँ 23 नवंबर से खुलेंगे कॉलेज, जारी हुईं गाइडलाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -