5 मिनट की परफॉरमेंस के 5 करोड़ वाले विवाद पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
5 मिनट की परफॉरमेंस के 5 करोड़ वाले विवाद पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की चरम पर हैं. कुछ दिनों पहले ये चर्चा थी की सिने अवार्ड में अपने पांच मिनट के परफॉरमेंस के लिए प्रियंका ने पांच करोड़ की फीस मांगी. खबर के मीडिया में आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. हालांकि इस पर प्रियंका ने कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया था. कल एक इवेंट अटेंड करने पहुंची प्रियंका ने इस मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, "उन्हें यह बात काफी फनी लगती है कि लोग ये सवाल लड़कों के लिए नहीं उठाते हैं."

प्रियंका ने कहा कि, "ऐसा नहीं है कि मैं कार या मेरे चेक में लगने वाले जीरो की बहुत परवाह करती हूं. मेरे लिए हमेशा इससे ऊपर की सोच रही है. मेरे दिमाग में हमेशा इससे बड़ी पिक्चर रही है, तो क्या वह जीरो मैटर करते हैं? ऐसे में यह कहूंगी कि हां मैटर करते हैं."

प्रियंका ने आगे कहा , "मैंने इसके लिए हार्ड वर्क किया है. मैं कोई सिल्वर स्पून के साथ नहीं आयी थी. हां, मेरे पेरेंट्स ने मुझे दिया जरूर, लेकिन इसके लिए मैंने हार्ड वर्क किया है. मैंने जो किया है वह मैं डिसर्व करती हूं. प्रिंयका ने कहा कि मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है. हमें तो सेलिब्रेट करना चाहिए कि कम से कम कोई लड़की तो है जो कि इन सबसे अलग होकर कुछ कर रही है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -