माँ बनने के सवाल पर भड़कीं प्रियंका, कहा- 'मैं कर लूंगी बच्चे, दबाव बनाना बंद...'
माँ बनने के सवाल पर भड़कीं प्रियंका, कहा- 'मैं कर लूंगी बच्चे, दबाव बनाना बंद...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने बयानों से लेकर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्हें खूब प्यार दिया जाता है क्योंकि वह लोगों के दिलों में बेहतरीन जगह बना चुकीं हैं। वैसे प्रियंका से यह सवाल ना जाने कितनी ही बार पूछा जा चुका है कि, 'वह मां कब बनने जा रही हैं?' वहीं अब ऐसा लग रहा है कि उनका अभी मदरहुड को एन्जॉय करने का कोई इरादा नहीं है और वह इस तरह के सवाल से तंग आ चुकी हैं। अब आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में जब एक बार फिर से प्रियंका से मीडियाकर्मियों द्वारा यह सवाल किया गया तो एक्ट्रेस गुस्सा हो गईं। उन्होंने झल्लाते हुए कहा- 'दबाव बनाना बंद कीजिए। उस फिल्म पर ध्यान दीजिए जो रिलीज होने वाली है।'

वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन को इंटरव्यू में बताया था कि वह कितने बच्चे चाहती हैं? उस दौरान प्रियंका ने कहा था- 'मुझे बच्चे चाहिए, जितने हो सकें उतने चाहिए। एक क्रिकेट टीम जितने? मुझे नहीं पता।' वहीं अभी हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका को भड़के हुए देखा गया। उन्होंने कहा, "मैं कर लूंगी (बच्चे) जब मुझे करने होंगे। जब मैं और निक इस बारे में आश्वस्त होंगे।"

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा मां बनी हैं और उनके माँ बनने के बाद से ही प्रियंका से सवाल पूछने में तेजी देखी जा रही है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

4 सालों से जुड़वां बेटियों संग दुष्कर्म कर रहा था बाप, मना करने पर चुभाता थे सेफ्टी पिन

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

क्या कह रहा है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -